February 26, 2024

बृजेश पाठक ने X पर नाम के आगे लिखा ‘सर्वेंट’, अखिलेश यादव ने कहा था- ‘सर्वेंट डिप्टी CM’; बोले- जनता का नौकर..

1 min read

Brijesh Pathak यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर खुद को सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिख लिया है। पाठक ने अपने नाम के आगे सर्वेंट लगा लिया है। कल अखिलेश यादव ने पाठक को सर्वेंट डिप्टी सीएम कह दिया था। ब्रजेश पाठक का कहना है की जनता का नौकर होना उनके लिए गर्व की बात है।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर खुद को सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिख लिया है। पाठक ने अपने नाम के आगे सर्वेंट लगा लिया है। कल अखिलेश यादव ने पाठक को सर्वेंट डिप्टी सीएम कहा था। ब्रजेश पाठक का कहना है की जनता का नौकर होना उनके लिए गर्व की बात है। इस मामले को लेकर सूबे का सियासी पारा गरमा गया है।
बृजेश पाठक ने X पर नाम के आगे लिखा 'सर्वेंट', अखिलेश यादव ने कहा था- 'सर्वेंट डिप्टी CM'; बोले- जनता का नौकर..

दरअसल इस जुबानी जंग की शुरुआत बुधवार को हुई थी। जब जेपीएनआइसी में रोक के बावजूद अखिलेश यादव गेट फांदकर लोकनायक जयप्रकाश नारायण की मूर्ति पर लोकार्पण करने पहुंचे थे। बिना अनुमति कार्यक्रम करने पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा था कि कि समाजवादी पार्टी को अराजकता और गुंडई पसंद है।

उन्होंने कहा था कि जिस गेट को फांदकर अखिलेश ने माल्यार्पण किया है, उस बिल्डिंग को एलडीए ने सील कर रखा है। उनको कानून से कोई मतलब नहीं है। सपा हमेशा कानून तोड़कर अराजकता फैलाती है। यदि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अच्छी तरह कूदना जानते हैं तो उनको एशियन गेम्स में जाकर भारत के लिए कुछ और मेडल लाना चाहिए।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)