April 17, 2024

वसुंधरा राजे-बाबा बालक नाथ नहीं, राजस्थान में इस नेता के लिए खून से लिखा गया लेटर

1 min read

Breaking news background

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नई सरकार का चेहरा कौन होगा? इस सवाल का जवाब अब भी सामने नहीं आया है। वसुंधरा राजे, बाबा बालकनाथ, गजेंद्र सिंह शेखावत समेत करीब आधा दर्जन नेताओं के नामों पर अटकलें चल रही हैं। कोई जयपुर में अपनी ताकत दिखाने में जुटा है तो कोई दिल्ली दफ्तर में अपनी दावेदारी मजबूत करने में जुटा है। इस बीच सोशल मीडिया पर दो नामों की खूब चर्चा हो रही है। बाबा बालकनाथ और किरोड़ी लाल मीणा राजस्थान में नतीजा आने के बाद से लगातार ट्रेंड में बने हुए हैं। दोनों के समर्थक उन्हें मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं।

पेपरलीक जैसे मुद्दे पर गहलोत सरकार के खिलाफ आंदोलन करते रहे किरोड़ी लाल मीणा को भी सोशल मीडिया पर खूब समर्थन मिल रहा है। उनके समर्थक ट्विटर और फेसबुक के जरिए भाजपा नेतृत्व से मांग कर रहे हैं कि इस बार किरोड़ी लाल मीणा को मौका दिया जाए। इस बीच उनके एक समर्थक ने तो खून से लेटर लिख डाला है। करौली जिले के भाजपा कार्यकर्ता प्रताप सिंह कोडयाई ने अपने खून से लेटर लिखकर पीएम मोदी से अपील की कि किरोड़ी लाल मीणा को मुख्यमंत्री बनाया जाए।

लेटर में क्या लिखा है
भाजपा कार्यकर्ता ने मंगलवार को पीएम मोदी के नाम यह खत लिखा और इसमें दलील दी गई है कि किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आवाज उठाई। प्रताप ने लिखा, ‘किरोड़ी लाल मीणा ने 5 वर्षों से राजस्थान कांग्रेस सरकार के खिलाफ पेपर लीक, वीरांगनाओं को न्याय, भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई। 600 से ज्यादा आंदोलन किए। हर वर्ग को न्याय दिलाया। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ विपक्ष की भूमिका निभाई। सड़कों पर खुले आसमान के नीचे सोए और न्याय दिलाया। ऐसे नेता को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाया जाए।’

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)