April 17, 2024

Hapur : प्रेग्नेंट हुई नाबालिग बेटी तो मां-बेटे ने काट दी गर्दन, तेल डालकर गर्भवती को जिंदा जलाया

1 min read

हापुड़ में एक घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया है जहां नाबालिग बेटी के गर्भवती होने का पता लगने पर मां-बेटे ने नाबालिग बेटी की गर्दन काट दी है। आरोपित मां-बेटे ने बेटी पर तेल छिड़ककर आग भी लगा दी है। नाबालिग बेटी को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपित मां-बेटे हिरासत में ले लिया है।

हापुड़ में एक गांव में रहने वाले युवक ने अपनी बहन को झूठी शान के खातिर मां के साथ मिलकर गला रेतकर और जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। किशोरी को करीब 80 प्रतिशत झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसको मेरठ रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित मां-बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कई दिनों से बीमार थी युवती

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति की पुत्री काफी दिनों से बीमार चल रही थी, जिसका उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा था। स्वास्थ्य में कोई सुधार न होने पर बृहस्पतिवार को उसका भाई और मां गढ़ नगर स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां युवती के गर्भवती होने की पुष्टि हो गई। उसके बाद तीनों बाइक से घर के लिए जा रहे थे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)