July 27, 2024

150 कॉल कीं और पत्नी ने नहीं उठाया फोन तो पुलिस वाले ने 250 किलोमीटर से आकर की हत्या

1 min read

एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी को एक-दो नहीं करीब 150 कॉल किया। उन्होंने उनका जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसे अपनी पत्नी की वफादारी पर संदेह हो गया। इसके जवाब में उसने खौफनाक कदम उठाया और पत्नी की हत्या कर दी। आपको बता दें कि महिला ने हाल ही में अपने माता-पिता के घर पर एक लड़के को जन्म दिया था। 150 बार कॉल करने के बाद भी उसने जवाब नहीं दिया तो पति ने अपना आपा खो दिया। वह चामराजनगर शहर से 230 किमी की यात्रा कर होसकोटे के पास अपनी पत्नी के पैतृक घर पहुंचा। यहां उसने कीटनाशक पी लिया और सोमवार सुबह अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी।

24 वर्षीय मृतिका प्रथिबा ने 11 दिन पहले होसकोटे के पास कलाथुर गांव में लड़के को जन्म दिया था। चामराजनगर के रामसमुद्र में चामराजनगर पूर्व पुलिस स्टेशन इलाक में रहने वाले आरोपी किशोर डी की हालत गंभीर है। उसने खुद को कोलार के तमाका स्थित आरएल जलप्पा अस्पताल में भर्ती कराया था। होसकोटे पुलिस ने उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस ने कहा कि किशोर को छुट्टी मिलने के बाद हिरासत में लिया जाएगा।

प्रतिभा बेट्टाहलासुर ग्राम पंचायत के सचिव सुब्रमणि की छोटी बेटी थी। बीई कंप्यूटर विज्ञान से वह स्नातक है। दोनों की 13 नवंबर, 2022 को शादी हुई थी। किशोर कोलार जिले के वीरपुरा का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार, किशोर को प्रतिभा के चरित्र पर संदेह था। वह नियमित रूप से उसके मैसेज और कॉल रिकॉर्ड की जांच करता था। जो भी उसे संदेश भेजता था या वह उससे बात करता था या उसके अतीत के बारे में पूछताछ करता था। उसने अपनी पत्नी पर यह भी आरोप लगाता था कि वह अपने कॉलेज के कुछ पुरुष साथियों के साथ घूम रही थी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)