April 17, 2024

शहर में रेल पुलों के नीचे होने वाले जलभराव के निदान को मांगे सुझाव

1 min read

नगर निगम की बैठक में इस दिशा में ठोस कदम उठाने को कहा

मथुरा। शहर में रेल पुलों के नीचे होने वाले बरसाती जलभराव की समस्या के निदान को महापौर एवं नगर आयुक्त द्वारा कार्ययोजना तैयार कराई जा रही है, जिससे आगामी समय में यह समस्या जनजीवन को न जकड़ सके।

 

नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत भूतेश्वर अंडरपास, बीएसए रोड एवं नया बस अड्डा, अंडरपास पर होने वाले जल भराव से आम जनमानस परेशान रहा है। सालों से ऐसा होता आ रहा है।
बीते दिन समस्या के समाधान को महापौर एवं नगर आयुक्त द्वारा नगर निगम कार्यालय में बैठक की गई और अधिकारियों से सुझाव मांगे गए। महापौर एवम नगर आयुक्त द्वारा बैठक में उपस्थित समस्त तकनीकी विशेषज्ञों एवं अधिकारियों के साथ समस्या के निराकरण हेतु पूर्व में की गई बैठकों के उपरांत तैयार की गई विभिन्न सर्वे रिपोर्ट की समीक्षा की गई।

 

महापौर ने मौजूद अधिकारियों से जल भराव की समस्या के निदान हेतु कहा। निर्देशित किया गया कि जल निकासी हेतु विस्तृत कार्य योजना के साथ ऐसी व्यवस्था की जाए कि वर्षा के दौरान उपरोक्त स्थलों से 1 से 2 घंटे के अंदर ही जल निकासी की जा सके। जनमानस को आवागमन में किसी प्रकार की असुविधा न हो। बैठक में अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार, महाप्रबंधक जल अरुणेंद्र कुमार, अधिशासी अभियंता जल राम कैलाश, अधिशासी अभियंता सिविल एसपी मिश्रा, प्रोजेक्ट मैनेजर सीएनडीएस भूपेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)