April 17, 2024

कम्पोजिट विद्यालय लक्ष्मणपुर जाट में निपुण बच्चों को डीएम ने किया सम्मानित

1 min read

 

 

शुक्रवार को शिक्षा क्षेत्र झंझरी अंतर्गत कंपोजिट विद्यालय लक्ष्मणपुर जाट में आयोजित वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम दीप प्रज्वलित एवं मां के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। कार्यक्रम में विद्यालय के निपुण शिक्षा प्राप्त कर चुके बच्चों को जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने मेडल पहनाकर एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

 

कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर वहां पर उपस्थित लोगों का मनमोह लिया।

 

 

इसके साथ ही कार्यक्रम के दौरान विद्यालय प्रांगण में स्मार्ट क्लास का शुभारंभ भी किया गया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने अपने सम्बोधन में विद्यालय के बच्चों को एवं अन्य लोगों को शिक्षा के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए विद्यालय के कार्यक्रम की सराहना करते हुए सभी स्टाफ को उत्साहित किये।

कार्यक्रम के अवसर पर बेसिक शिक्षा विभाग के डायट प्राचार्य दर्जीकुंआ, खंड शिक्षा अधिकारी झंझरी, जिला समन्वयक बेसिक शिक्षा विभाग राजेश कुमार सिंह, विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षिकाएं, कार्यक्रम संचालक राघव राम पाण्डेय, ग्राम प्रधान सहित सभी संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)