July 27, 2024

Barsana: राधा रानी के मंदिर की बिजलीं जुड़ी- समाज सेवी ने ट्वीट कर जगाया बिजलीं विभाग को

1 min read

 

-एक ट्वीट से पुनः जुड़ी राधारानी के मंदिर की लाइट

विवेक शर्मा-समाज सेवी

——————————————–
– लोगों की मिन्नत भी नहीं सुनी थी विभाग के अधिकारियों ने
– – 12 लाख के बकाया बिल पर काटी थी बिजली

 

मथुरा। बरसाना के सुप्रसिद्ध लाडली जी के मंदिर की बीती रात विद्युत विभाग के अधिकारियों ने बिजली काट दी। मंदिर के सेवायतो और दर्शनार्थियों ने टीम से याचना की, मिन्नतें मांगी, किन्तु किसी पर कोई असर नहीं हुआ। पूरा मंदिर स्याह अंधकार में डूब गया। श्रद्धालु जहां के तहां खड़े रह गए।

सभी की नजरों में दर्द उभर आया। 11 मार्च को जगत प्रसिद्ध बरसाना की लट्ठमार होली सिर पर है। होली में खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिरकत करेंगे। इन हालों में मंदिर और नगर की छवि को बट्टा लगेगा, यह चिंता वहाँ के लोगों को सताने लगी। आखिर मंदिर से बाहर के श्रद्धालुओं के अलावा स्थानीय लोगों की भी गहरी आस्था जुड़ी हैं, अपितु स्थानीय लोगों के लिए यह मंदिर शान और गौरव है।

स्थानीय स्तर पर समस्या हल न होती देख समाजसेवी विवेक शर्मा ने मुख्यमंत्री समेत उच्च अधिकारियों को ट्वीट किया। लिखा, क्षेत्रीय शासन प्रशासन को इस बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए। ब्रज क्षेत्र के इस स्थान का विशेष पौराणिक महत्व है…जिसको देश ही नहीं विदेशों में मान्यता है.. उस स्थान पर इस प्रकार का कृत्य शोभनीय नहीं है। लिखा, एक ओर धार्मिक स्थलों को सुविधाओं से परिपूर्ण किया जा रहा है, वही दूसरी ओर धनाभाव में बकाया विद्युत बिल न जमा कराने के कारण विश्व विख्यात श्री लाडली जी के मंदिर की लाइट ही गुल कर दी…श्रद्धालुओं में रोष है..मुख्यमंत्री जी आप ही करो कुछ…। ट्वीट के दो घंटे बाद रात में ही टीम दौड़ी दौड़ी आई और काटे कनेक्शन को जोड़ गई।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)