July 27, 2024

परिवहन मंत्री ने परिवहन निगम में कार्यरत संविदा कर्मियों को दिया दीवाली का तोहफा

1 min read

 

उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने परिवहन निगम के संविदा कर्मियों को दीवाली का तोहफा दिया है। परिवहन निगम में कार्यरत संविदा कर्मियों को भी नियमित कर्मियों की भांति ही उनके परिवार को निगम की बसों में मुफ्त यात्रा पास दिया जायेगा।

 

परिवहन मंत्री ने बताया कि निदेशक मण्डल की 246वीं बैठक में इस संबंध में निर्णय लिया गया था कि उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में सीधे अनुबंध के आधार पर संविदा पर कार्यरत चालकों/परिचालकों एवं कार्यशाला में सीधे निगम से आबद्ध कार्यरत कार्मिकों को नियमित कार्मिकों की भांति उनके परिवार को एक वर्ष में निगम बसों में निःशुल्क यात्रा किये जाने के लिए कुल पांच पारिवारिक यात्रा पास दिये जायेंगे। इसमें से दो निःशुल्क पारिवारिक यात्रा पास एवं 3 पीटीओ पारिवारिक यात्रा पास की सुविधा रहेगी।

 

परिवहन मंत्री ने बताया कि परिवहन निगम में कार्यरत सभी कर्मी पूरे मनोयोग से एवं कर्मठता के साथ अपनी सेवाएँ प्रदान करते हैं। उन्होंने कहा कि परिवहन निगम की छवि को बेहतर बनाने में हमारे सभी कर्मियों का योगदान है। इस फ्री यात्रा पास से संविदा पर कार्यरत कार्मिकों का मनोबल और बढ़ेगा तथा परिवहन निगम की कार्यशैली एवं दक्षता में और वृद्धि होगी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)