September 8, 2024

Dunki: शाहरुख खान की डंकी में हो जाएगी विकी कौशल की मौत? फिर आएगा बड़ा ट्विस्ट

1 min read

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी, फिल्म डंकी के साथ आ रहे हैं और दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं। शाहरुख ने अपने जन्मदिन के दौरान फैन मीट पर बताया था कि कैसे मुन्ना भाई और 3 इडिट्स के वक्त वो राजकुमार हिरानी के साथ काम नहीं कर पाए और ऐसे में उन्होंने इस बार डंकी को जाने नहीं दिया। प्रमोशन के दौरान भी शाहरुख, डंकी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। डंकी में शाहरुख खान के साथ ही तापसी पन्नू, विकी कौशल और बोमन ईरानी भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। इस बीच ऐसा सुनने को मिल रहा है कि विकी कौशल के किरदार की मौत हो जाएगी?

विकी के किरदार की मौत?
दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक पोस्ट देखने को मिला है। ये पोस्ट बीते दिन किया गया, जब शाहरुख खान ने डंकी के दो नए पोस्टर शेयर किए। इन दोनों पोस्टर्स में शाहरुख खान सहित बाकी कास्ट के लुक में फर्क नजर आ रहा है। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म के मुताबिक ये दोनों कुछ सालों के अंतराल की हैं और इस बीच विकी कौशल के किरदार की मौत हो घई है। क्योंकि बाद वाले पोस्टर में विकी कौशल नजर नहीं आ रहे हैं।विकी की मौत से बड़ा ट्विस्ट
ये तो साफ है कि डंकी, जवान-पठान की तरह एक्शन फिल्म नहीं बल्कि इमोशनल ड्रामा होगा। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी भी इस बात को कह चुके हैं कि फिल्म भावुक कर देगी। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख का एक इमोशनल मोनोलॉग भी होगा। ऐसे में हो सकता है कि विकी कौशल के किरदार की मौत हो जाए और उससे फिल्म में एक बड़ा ट्विस्ट आए।

डंकी की कास्ट और रिलीज
याद दिला दें कि शाहरुख खान के जन्मदिन पर डंकी का पहला ‘ड्रॉप वन’ वीडियो शेयर किया गया और कहा जा रहा है कि ऐसे 6 वीडियोज शेयर किए जाएंगे।  डंकी, 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने डंकी को लिखा है और निर्देशन राजकुमार हिरानी का है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विकी कौशल भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *